Saturday, October 14, 2017

ओलंपिक पदक विस्तार - ओमेगा के लिए अल्फा

 

अपनी उंगलियों को देखो! एक, दो, तीन, चार, और पांच! मैं अगले ओलंपिक के लिए पांच पदक कहा! वहाँ पाँच छल्ले कर रहे हैं! इस प्रकार शीर्ष पांच एथलीटों एक पदक प्राप्त करें! नहीं तो आप एक बिजली बोल्ट अप मिल जाएगा अपने ... क्या आप जानते हैं जहां!
----------

पीेओंग चांग में 2018 शीतकालीन ओलंपिक के लिए कोरियाई विस्तार बैनर


जैसा कि पहले भी कहा गया है, 5 पदक यह एक पांच छल्ले बनाते हैं! ओलिंपिक खेलों के लिए पुरस्कार के विस्तार के लिए समय लंबे, लंबे समय से अपेक्षित है। हम किसका इंतज़ार कर रहे हैं? हो सकता है कि चौथे एक कास्य, टिन का एक मिश्र धातु, प्राचीन के लिए जाना जाता प्राप्त कर सकते हैं। और पांचवें लोहा, के लौह युग चिंतनशील मिल सकता है? 

------------------------------------
पांच बजती = पांच पदक
नए खेल की मूल भावना एक पदक की गिनती के लिए स्वस्थ प्रतिस्पर्धा और समुदाय, जरूरी नहीं कि में एक साथ आने के लिए था। के बाद से वहाँ पाँच छल्ले पाँच पदक हैं क्यों नहीं तो यहाँ एक सुझाव है?

चौथे और पांचवें स्थान पर निश्चित रूप से अपने धैर्य और इतने करीब प्रयास के लिए कुछ लायक! वे भी मंच पर खड़े या उनके झंडे उठाया पाने के लिए नहीं है। लेकिन शायद वे अगल बाएँ और दाएँ किनारों पर खड़े हो सकते हैं? इसके अलावा अगर यह एक टीम का खेल तो टीम का केवल एक सदस्य मंच से खड़े हो सकते हैं है। जब ओलंपिक 1896 में शुरू किया था वहाँ के रूप में कई भाग लेने वाले देशों के रूप में उनकी आज कर रहे हैं नहीं थे। वास्तव में उनके केवल 14 देशों थे, अब वहाँ 200 से अधिक भाग लेने वाले राष्ट्रों कर रहे हैं।

5 ओलंपिक पदक के साथ 5 ओलंपिक छल्ले मैच

तो क्या हुआ धातुओं से बना होगा? यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन यह मतलब होगा उन्हें कांस्य के घटक तत्व से बना है। इस प्रकार चौथे स्थान पर तांबा, जबकि पांचवें स्थान पर टिन हो जाता हो जाता है।

ताकि 6 होगा वें जगह अशुभ बतख बस से चूक गए जो ..... लेकिन पूरी तरह से नहीं!

एक और विचार है कि ट्राफियां के लिए राष्ट्रीय जुनून से दूर ध्यान केंद्रित ले जाएगा, सबसे अच्छा 24 प्रतियोगियों को पुरस्कार दे रहा है। के बाद से खेल ग्रीक संस्कृति पर आधारित होते हैं क्यों नहीं शीर्ष 24 प्रतियोगियों को अंगूठी ट्राफियां बाहर दे सकता है? बस जब तक तुम हम यह कैसे करना होगा सुना है रुको!



24 ओलिंपिक उपलब्धि के आधार पर रिंगों वें ई ग्रीक , अल्फा से ओमेगा को वर्णमाला शीर्ष 24 स्थानों के लिए।

पहले यह यूनानी संस्कृति को बढ़ावा देंगे, और इस तरह दुनिया ग्रीक अक्षरों के साथ परिचित हो जाएगा। दूसरा, हम सभी खेलों क्योंकि यूनानियों के लिए, यह यूनानियों को सम्मानित करने के करने के लिए सही बात है का आनंद लें। अंत में उन सभी एथलीटों जो बलिदान इतना निश्चित रूप से कुछ के पात्र हैं। इस प्रकार 1 जगह हो जाता है alph एक अंगूठी, 2 nd जगह बीटा अंगूठी हो जाता है, 3 एक गामा अंगूठी हो जाता है 4, वें , एक डेल्टा अंगूठी हो जाता है और 5 वीं उनके पदक पहले से ही प्राप्त होता है के अलावा एक एप्सिलॉन अंगूठी हो जाता है। 6 वीं से 24 जगह वें एक पदक लेकिन उनके संबंधित स्थिति का केवल छल्ले नहीं मिलेगा। 6 वें




24 जबकि उस पर एटा के साथ एक अंगूठी हो जाता है वें स्थिति उस पर ओमेगा के साथ एक अंगूठी हो जाता है। व्यक्ति या 25 में टीम वें एक ग्रीक अंगूठी नहीं मिलता है, लेकिन केवल एक टोकन भागीदार अंगूठी। 

ऐसा करने से है समुदाय और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के लिए खेल की भावना में, और यूनानियों जो इन खेलों शुरू कर दिया के संबंध में। यदि यह किया जाता है, दुनिया भर के लोगों अंततः ग्रीक वर्णमाला असमस के माध्यम से पता चल जाएगा (मेरी पसंदीदा ग्रीक शब्द)

वे कभी भी पदक इनाम प्रणाली का विस्तार करते हैं, तो क्यों नहीं भी 1 जगह भी जैतून की एक माला के साथ की ताजपोशी? मूल यूनानी खेलों में जाहिरा तौर पर केवल विजेता इस जैतून शाखा टोकन प्राप्त किया। 1 के लिए पदक अकेले 2 जाने nd और 3 आधुनिक contrivances थे। इसके अलावा, पहने हुए एक


ओलिंपिक पदक सार्वजनिक रूप से के बाद खेल से अधिक कर रहे एक सुबह थोड़ा दिखावटी है, नहीं? लेकिन एथलीटों जो शीर्ष 24 स्थानों पर प्रदर्शित अभी भी उनके सामान अकड़ और साथ दूसरों को प्रेरित कर सकते हैं "आधिकारिक प्लेस स्थिति ओलंपिक छल्ले।"

मुट्ठी के छल्ले पांच स्थानों उनके पदक स्थिति से मेल खाना चाहिए। इस प्रकार 1 जगह एक सुनहरा अंगूठी, 2 हो जाता है nd एक चांदी की अंगूठी, 3 कांस्य अंगूठी, 4 वें एक तांबे की अंगूठी, और 5 वीं एक टिन की अंगूठी। स्थान 6 वें और नीचे एक नियमित रूप से टिन की तुलना में एक कम खर्चीला धातु या इसके बारे में कुछ मिश्र धातु से बाहर कर दिया अंगूठी मिलता है।


इन पुरुषों और महिलाओं के लिए कड़ी मेहनत की और समय, धन, और अपनी जवानी के कुछ पहलुओं को बलिदान कर दिया। वे कुछ के पात्र हैं। इन विचारों के किसी भी तब अपनाया जाता है तो पूर्व ओलंपिक एथलीटों आसानी से दूसरों के एक विनम्र दिखा सकते हैं स्मृति चिन्ह और प्रेरित करते हैं।

वे चमक ओलंपिक के आग रख सकते जहाँ भी वे जाते हैं।

 

आप जानते हैं कि विस्तार के पदक पुरस्कार प्रणाली पहले से ही आधुनिक ओलंपिक के लिए हुआ है? एथेंस और पेरिस में पहले दो ओलंपिक केवल पहले और दूसरे के लिए आधिकारिक पदक बाहर दे दी है। और वे बाहर किसी भी सोने नहीं दिया। इसके बजाय पहली जगह एक रजत पदक प्राप्त हुआ है और दूसरे स्थान पर कांस्य पदक मिला है। आप तीसरे स्थान पर - आप नाडा मिला है।

यह सेंट लुइस में पहली अमेरिकी ओलंपिक तक नहीं था कि स्वर्ण पदक सौंप दिया गया था। तो अगर आपको लगता है कि हम चौथे या पांचवें के लिए पदक नहीं जोड़ना चाहिए सिर्फ इसलिए कि यह परंपरा के साथ टूट जाता है - परंपरा पहले से ही टूटा हुआ है। 


इसके अलावा, जब आप भाग लेने वाले राष्ट्रों को पुरस्कार के अनुपात पर गणित की संख्या में बदलाव चौंका देने वाला है। पहले आधुनिक ओलंपिक के दौरान 14 भाग लेने वाले 2 पदक (पहले और दूसरे) के लिए प्रतिस्पर्धा कर राष्ट्रों थे। यह बेतरतीब ढंग से एक पदक जीतने का एक 7 में से 1 का मौका होता है। मूल रूप से, अगर चीजें मौका करने के लिए नेतृत्व कर रहे थे एक राष्ट्र एक पदक जीतने का एक 14% मौका मिला था। * , जब वे सेंट लुइस ओलंपिक अनुपात वास्तव में से 4 के बारे में 1 की वृद्धि हुई पर पहले स्थान के लिए स्वर्ण पदक बाहर सौंपने शुरू कर दिया है क्योंकि वहाँ थे 3 पदक 12 भाग लेने वाले राष्ट्रों (25% मौका) के लिए जीतने के लिए। फास्ट रियो-2016 ओलंपिक के लिए तत्पर 206 भाग लेने वाले देशों के साथ - एक पदक जीतने के अनुपात के बारे में 1 69 करने के लिए है एक प्रतिशत के बारे में पदक जीतने के एक 1% मौका है कि के संदर्भ में।
 

मान लीजिए कि वे 42 के बारे में 1 करने के लिए शीर्ष पांच स्थानों के लिए पांच पदक का विस्तार, अनुपात में परिवर्तन, एक पदक जीतने एक को नाममात्र 2% की संभावना को ऊपर उठाने हैं। आपको लगता है कि चौथे देने चिंतित हैं और पांचवें एक पदक 1 अवमूल्यन होगा तो अगर सेंट , 2 nd या 3 वां - है एक प्रतिशत एक बड़ा उपद्रव? 
 

केवल 12% है जो - अब जब आप 2016-रियो ओलिंपिक की संख्या के साथ 24 अंगूठी वर्णमाला पुरस्कार की गणना अंगूठी जीतने का शुद्ध मौका अनुपात के बारे में 1 8.5 है। नोट 12% एक बहुत एथेंस में मूल अनुपात या पहले आधुनिक ओलंपिक का प्रतिशत के करीब है।
 







तो क्यों नहीं!? सभी कि कड़ी मेहनत के बारे में सोचो और उन उनके प्रशिक्षण में डाल दिया एथलीटों बलिदान - गहन खिन्नता, समय, आँसू, पसीना, और रक्त। निश्चित रूप से वे एक पदक जीतने या कम से कम उनके समर्पण और धैर्य का एक विनम्र टोकन छीन में एक बेहतर शॉट के पात्र हैं। समय ओलंपिक पदक इनाम प्रणाली का विस्तार करने के लिए आ गया है। 
ओलिंपिक के छल्ले के लिए एक विस्तारित विचार है कि सभी प्रतिभागियों को एक अंगूठी है। अगर वे 24 या इससे अधिक जगह वे, उस में खुदी हुई एक ग्रीक अक्षर मिल अगर वे 5 वें स्थान पर या उच्चतर वे एक पदक मिलता है। एथलीटों जो 25 वीं जगह या नीचे चुनने, शायद साल, जगह है, और लोगो मेजबान देशों के लोगो के साथ एक अंगूठी मिलता है। इस प्रकार सभी एथलीटों एक अंगूठी, कुछ सामान्य प्रतिभागी अंगूठी मिल जाएगा, कुछ एक ग्रीक मिल जाएगा, अंगूठी लिखित जबकि कुछ एक प्रतिष्ठित सोना, चांदी, पीतल, तांबा, और टिन अंगूठी मिल जाएगा।  

अंत में के बाद से ओलंपिक ध्वज पाँच छल्ले है - पाँच पदक पाँच 'सरकारी' महाद्वीपों के लिए एक सामंजस्यपूर्ण समग्रता बनाते हैं। यह विचार आधिकारिक ओलंपिक पंथ के साथ संगत है:


"ओलंपिक में सबसे महत्वपूर्ण बात यह जीत नहीं है, बल्कि भाग लेने के लिए, बस के रूप जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात विजय लेकिन संघर्ष नहीं है। आवश्यक बात विजय प्राप्त की है नहीं है, बल्कि अच्छी तरह से लड़ाई लड़ी है" -Pierre डे Coubertin

No comments:

Post a Comment